वरिष्ठ राजनयिक देवयानी खोबरागड़े मुंबई पहुंची

अमेरिका में वीजा धोखाधड़ी में अभ्यारोपित होने के बाद पिछले हफ्ते भारत लौटी वरिष्ठ राजनयिक देवयानी खोबरागड़े मंगलवार को मुंबई पहुंच गयी।

मुंबई : अमेरिका में वीजा धोखाधड़ी में अभ्यारोपित होने के बाद पिछले हफ्ते भारत लौटी वरिष्ठ राजनयिक देवयानी खोबरागड़े मंगलवार को मुंबई पहुंच गयी।
देवयानी ने हवाई अड्डे पर हाथ जोड़कर अभिवादन की मुद्रा में संवाददाताओं से कहा, ‘मैं प्रेम एवं समर्थन के लिए अपने शहर मुंबई की शुक्रगुजार हूं।’ देवयानी को पूरी राजनयिक छूट दी गयी थी और अमेरिका में वीजा धोखाधड़ी के लिए जूरी द्वारा अभ्यारोपित किए जाने के दिन ही वह भारत वापस लौटी थी। आरपीए (ए) के कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए हवाई अड्डे पर एकत्र हुए थे।
सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी उत्तम खोबरागड़े की पुत्री देवयानी के वरसोवा स्थित उनके अभिभावकों के घर में कुछ दिन रूकने की संभावना है। हाल में आदर्श आयोग ने पाया था कि वह कोलाबा में विवादास्पद आदर्श आवास समिति में फ्लैट का स्वामित्व पाने के लिए अयोग्य हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.