दाऊद इब्राहिम को जल्‍द भारत लाएंगे: गृह मंत्री शिंदे

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भारत लाने की कोशिश की जा रही है। इस बात की पुष्टि देश के केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने की है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को भारत लाने की कोशिश की जा रही है। इस बात की पुष्टि देश के केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने की है। उन्होंने कहा है कि हमें दाऊद इब्राहिम के ठिकाने के बारे में जानकारी है। उन्होंने कहा कि दाऊद को ट्रैक किया जा रहा है और उसे भारत लाने की कोशिश की जा रही है। शिंदे ने कहा कि दाऊद को भारत लाने के लिए सरकार एफबीआई के संपर्क में है।
गौर हो कि एफबीआई प्रमुख ने दाऊद इब्राहिम को पकड़ने में भारत की मदद का भरोसा दिलाया था। मुमकिन है कि भारतीय और अमेरिकी जांच एजेंसियों के जॉइंट ऑपरेशन के जरिए दाऊद को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हों। हालांकि गृह मंत्री ने इस बारे में कोई ब्यौरा नहीं दिया है।
दाऊद भारत का मोस्ट वॉन्टेड अपराधी है। मुंबई बम धमाकों के आरोपी दाऊद इब्राहिम की कई अपराधों में तलाश है। दाऊद के बारे में कहा जाता है कि वह पाकिस्तान में रहता है जिसे पाकिस्तान के साथ आईएसआई का भी संरक्षण हासिल है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.