बीजेपी का तीन बार सीएम बदलना दुर्भाग्यपूर्ण: राजनाथ

भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कर्नाटक में उनकी पार्टी के पांच वर्ष के कार्यकाल में तीन बार मुख्यमंत्री बदलने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।

बेलगाम : भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कर्नाटक में उनकी पार्टी के पांच वर्ष के कार्यकाल में तीन बार मुख्यमंत्री बदलने को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।
यहां से 24 किलोमीटर की दूरी पर स्थित खानापुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने हालांकि कहा कि भाजपा के शासन में यहां विकास के मोर्चे पर परिणाम दिखे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार किसान और गरीबों की समर्थक है।
वहीं संप्रग सरकार पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार साढ़े पांच लाख करोड़ के घोटाले में लिप्त है।
उन्होंने कहा कि अत्यावश्यक वस्तुओं के दाम दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं और मध्य वर्ग की बुनियादी जरूरत रहे रसोई गैस को भी नहीं बख्शा गया है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी किस आधार पर लोगों से वोट मांग रहे हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.