आपात स्थिति में उतारा गया सोनिया गांधी का विमान

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में मौसम खराब होने के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी र्चाटर विमान को गुरुवार देर शाम आगरा में आपात स्थिति में उतारना पड़ा।

लखनऊ : राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में मौसम खराब होने के कारण कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निजी र्चाटर विमान को गुरुवार देर शाम आगरा में आपात स्थिति में उतारना पड़ा।
सोनिया उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद विमान से दिल्ली लौट रही थीं। अधिकारियों के मुताबिक, सोनिया के विमान को आगरा के खेरिया हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया। सोनिया ने एनसीआर में मौसम ठीक होने तक करीब डेढ़ घंटे वीआईपी लाउंज में आराम किया।
बीते सप्ताह इटावा से आ रहे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के हेलीकॉप्टर को लखनऊ हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारना पड़ा था। उनके हेलीकॉप्टर से करीब 2000 फुट की ऊंचाई पर एक चील टकरा गया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.