मां हेमामालिनी के प्रचार में पति संग उतरीं ईशा देओल

मथुरा से भाजपा के टिकट पर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहीं फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी के पक्ष में प्रचार करने के लिए आज उनकी अभिनेत्री पुत्री ईशा देओल भी मैदान में उतर पड़ीं।

मथुरा : मथुरा से भाजपा के टिकट पर पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहीं फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी के पक्ष में प्रचार करने के लिए उनकी अभिनेत्री पुत्री ईशा देओल भी मैदान में उतर पड़ीं।
फरह कस्बे में आयोजित जनसभा में उन्होंने सबसे पहले अपनी मां को कमल का फूल भेंट करने के बाद ब्रजवासियों को अपना बनाने की कोशिश करते हुए कहा कि आज हेमामालिनी और उनका परिवार ब्रजवासियों के लिए अपना बन गया है इसलिए वे भी उन्हें अपना बनाकर एक बार सेवा का मौका अवश्य दें।
अपने पति भरत तखतानी के साथ मां के चुनाव प्रचार में हाथ बंटाने पहुंची ईशा देओल ने कहा कि उनकी मां ब्रज की गोपी के रूप में उनकी सेवा का संकल्प लेकर आई हैं इसलिए उन्हें भारी बहुमत से अवश्य जिताएं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.