जगनमोहन ने चुनाव बाद गठबंधन के सारे विकल्प खुले रखे

वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के विभाजन को ‘बहुत निर्मम’ करार देते हुए आज कहा कि उन्होंने चुनावेतर गठबंधन के सारे विकल्प खुले रखे हैं।

कडप्पा (आंध्र प्रदेश) : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने आंध्र प्रदेश के विभाजन को ‘बहुत निर्मम’ करार देते हुए आज कहा कि उन्होंने चुनावेतर गठबंधन के सारे विकल्प खुले रखे हैं।
उन्होंने यहां अपना मत डालने के बाद पत्रकारों से कहा कि हमें अपने तमाम विकल्प खुले रखने चाहिए। जगन ने कहा कि क्यों हम किसी के समर्थन की जल्दबाजी में रहें? हमारा कोई चुनाव पूर्व गठबंधन नहीं है (या) किसी शख्स से कोई तालमेल नहीं है। हमारे सभी विकल्प खुले हैं। वाईएसआर कांग्रेस अध्यक्ष से जब क्षेत्र के चुनाव में प्रमुख मुद्दों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि राज्य को जिस तरह से बांटा गया, वह सबसे अहम चीज होगी। यह बहुत ही निर्मम है। जगन, उनकी मां एवं वाईएसआर कांग्रेस की मानद अध्यक्ष वाई एस विययम्मा और परिवार के अन्य सदस्यों ने अपने गृह शहर कडप्पा के पुलिवेंदूला में अपने मत डाले। रेड्डी पहली बार यहां से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।
जगन की पत्नी वाई एस भारती ने कहा कि राज्य में तेदेपा-भाजपा गठबंधन कोई प्रभावपूर्ण नहीं है। उन्होंने चुनावों में अपने पति और उनकी पार्टी की जीत का भरोसा जताया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.