मोदी ही दे सकते हैं स्थिर सरकार : रामदेव

नरेंद्र मोदी के पीछे अपनी पूरी ताकत लगाते हुए योग गुरु रामदेव ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार देश में स्थिर और ईमानदार सरकार दे सकते हैं।

नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी के पीछे अपनी पूरी ताकत लगाते हुए योग गुरु रामदेव ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार देश में स्थिर और ईमानदार सरकार दे सकते हैं।
रामदेव ने कहा, ‘भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी देश को स्थिर और ईमानदार सरकार दे सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि मोदी 23 मार्च को रामलीला मैदान और देश के विभिन्न जिलों में होने वाले योग महोत्सवों में भी शामिल होंगे।
उन्होंने कहा कि विभिन्न दुष्ट शक्तियां मोदी की राह में रोड़े अटका रही हैं।
रामदेव ने कहा, ‘मोदी के खिलाफ कई आरोप लगाए गए जो असत्य हैं। आसुरी शक्तियां उनके प्रधानमंत्री बनने की राह में रोड़े अटका रही हैं लेकिन वे समय के साथ पराजित हो जाएंगी।’ कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले से बर्बादी की ओर बढ़ रही है और आप कांग्रेस के एजेंडे पर काम कर रही है।
योगगुरु ने कहा कि योग महोत्सव सामाजिक और आध्यात्मिक समारोह होगा तथा उसमें संप्रग अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का भी स्वगात है।
उन्होंने कहा, ‘योग महोत्सव के तीन उद्देश्य हैं। यह 23 मार्च को है, उसी दिन 1931 में तीन स्वतंत्रता सेनानियों- भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव ने देश की स्वाधीनता के लिए अपना जीवन उत्सर्ग कर दिया था।’ (एजेंसी)