टीम मोदी ने वीडियो जारी कर दिया जवाब, `प्रियंका को नहीं कहा अपनी बेटी जैसी`

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा को बेटी के समान कहे जाने का मुद्दा तूल पकड़ने के बाद बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के ऑफिस ने एक वीडियो जारी किया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा को बेटी के समान कहे जाने का मुद्दा तूल पकड़ने के बाद बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के ऑफिस ने एक वीडियो जारी किया है। यह वीडियो मोदी को दूरदर्शन को दिए गए उस इंटरव्यू का हिस्सा है जिसे दूरदर्शन ने नहीं दिखाया था।
इस वीडियो में नरेंद्र मोदी को प्रियंका को बेटी कहते हुए नहीं दिखाया गया है। इंटरव्यू में मोदी कह रहे हैं कि एक बेटी अपनी मां (सोनिया गांधी) और भाई (राहुल गांधी) का प्रचार तो करेगी ही। मोदी को ये कहते भी दिखाया गया है कि प्रियंका जितना भी हमले करेगी करे वह कोई जवाब नहीं देंगे।
इस वीडियो में मोदी कह रहे हैं कि मैं इन बातों को सीरियसली नहीं लेता, क्योंकि कोई भी बेटी अपनी मां और भाई के लिए कुछ भी कहेगी। उन्होंने कहा है कि मैं सोचता हूं कि अगर वो बेटी अपनी मां और भाई के लिए तो प्रचार करेगी ही। अगर बेटी अपनी मां के लिए प्रचार नहीं करेगी तो किसके लिए करेगी। अगर एक बेटी अपने भाई के लिए प्रचार नहीं करेगी तो भला किसके लिए करेगी। क्योंकि एक बेटी मां के लिए तो करेगी ही। दूरदर्शन को दिए मोदी के इंटरव्यू का यही वह हिस्सा है जिसका प्रसारण नहीं किया गया।
गौर हो कि इसी मसले पर कल भाजपा ने आरोप लगाया था कि दूरदर्शन ने उसके नेता नरेंद्र मोदी के साक्षात्कार से प्रियंका गांधी वाड्रा से संबंधित टिप्पणी को निकाल बाहर कर दिया है। भाजपा ने इस मामाले में सरकार से उत्तर मांगा है, जबकि कांग्रेस ने इस मुद्दे को भाव नहीं दिया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के द्वारा दिए गए संपूर्ण साक्षात्कार का प्रसारण किया जाए और उसमें कोई काट-छांट नहीं होनी चाहिए। यह साक्षात्कार दूरदर्शन से 27 अप्रैल को प्रसारित किया गया।
(एजेंसी इनपुट के साथ)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.