महेंद्र सिंह धोनी की अपनी खासियत है ‘हेलीकॉप्टर शाट’ : रैना

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने मंगलवार को यहां कहा कि हेलीकॉप्टर शाट तो महेन्द्र सिंह धोनी की अपनी खासियत है और उसे लगाना दूसरों के वश में नहीं है।

रांची : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सुरेश रैना ने मंगलवार को यहां कहा कि हेलीकॉप्टर शाट तो महेन्द्र सिंह धोनी की अपनी खासियत है और उसे लगाना दूसरों के वश में नहीं है।
आस्ट्रेलिया के साथ श्रृंखला के चौथे एकदिवसीय मैच से एक दिन पहले आज यहां एक संवाददाता सम्मेलन में सुरेश रैना ने यह बात कही।
रैना ने कहा, ‘‘हर खिलाड़ी के अपने कुछ खास शाट्स होते हैं और हेलीकाप्टर शॉट तो माही की अपनी खासियत है जिसमें बल्ले को घुमाकर नीचे की तरफ से बहुत जोर लगाकर बाल को मारना होता है और यह किसी अन्य खिलाड़ी के वश का नहीं है।’’
रैना ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल भारतीय टीम का लक्ष्य कल का मैच जीतने पर है और उसके लिए रणनीति बनायी जा रही है।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भारत के पास इस समय क्रिकेट में युवाओं की फौज है और किसी भी स्थान पर खेलने और गेंदबाजी करने वालों की कमी नहीं है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.