बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन से टीम आगे नहीं बढ़ पाई: पोलार्ड

मुंबई इंडियन्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण उनकी टीम चैंपियन्स लीग टी20 के क्वालीफाईंग दौर से आगे नहीं बढ़ पायी। पोलार्ड ने मुंबई की नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट के हाथों कल रात यहां छह विकेट से हार के बाद कहा कि उन्होंने (नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट) ने अच्छा क्षेत्ररक्षण किया क्योंकि हम 150 से 160 तक स्कोर बना सकते थे।

रायपुर : मुंबई इंडियन्स के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन के कारण उनकी टीम चैंपियन्स लीग टी20 के क्वालीफाईंग दौर से आगे नहीं बढ़ पायी। पोलार्ड ने मुंबई की नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट के हाथों कल रात यहां छह विकेट से हार के बाद कहा कि उन्होंने (नार्दर्न डिस्ट्रिक्ट) ने अच्छा क्षेत्ररक्षण किया क्योंकि हम 150 से 160 तक स्कोर बना सकते थे।

चैंपियन्स लीग में अमूमन यह हो रहा है कि अधिकतर विदेशी टीमें मुंबई इंडियन्स को हराना चाहती हैं और वे इसके लिये अपनी जीजान लगा देती हैं। न्यूजीलैंड की टीम ने अपने पहले दो मैच मैच जीते लेकिन पोलार्ड ने कहा कि उन्होंने किसी तरह की ढिलायी नहीं बरती। उन्होंने कहा कि वे सहज हो सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। यह उनका पेशेवरपन है। स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन ने कहा कि हमने टूर्नामेंट की धीमी शुरूआत की लेकिन हम जानते थे कि हमारा क्षेत्ररक्षण अच्छा है। आखिरी दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छा लगा। मुख्य ड्रा में जगह बनाना शानदार है। उम्मीद हम यह प्रदर्शन आगे भी जारी रखेंगे।

कप्तान डेनियल फ्लिन ने नयी गेंद संभालने वाले टिम साउथी और ट्रेंट बोल्ट की तारीफ की। उन्होंने कहा कि गेंदबाजी में हमने बेजोड़ प्रदर्शन किया। टिम और ट्रेंट ने शुरुआत की और फिर बल्लेबाजी में सलामी जोड़ी ने शानदार नींव रखी। मुख्य ड्रा शानदार होना चाहिए। मैन आफ द मैच स्काट स्टायरिस ने कहा कि पिछले चार पांच सालों की मेहनत रंग लायी है। उन्होंने कहा कि हम पिछले चार पांच वर्षों से इस टूर्नामेंट में जगह बनाने की कोशिश कर रहे थे। अब हमारे पास कुछ अच्छे युवा खिलाड़ी हैं। केन विलियमसन बेहतरीन बल्लेबाज है और हमारे पास विश्व स्तर के दो तेज गेंदबाज हैं।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.