साकिब अल हसन को कारण बताओ नोटिस

ऐसा लगता है कि ऑल राउंडर साकिब अल हसन की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने देश के इस शीर्ष ऑलराउंडर को स्थानीय समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार के दौरान राष्ट्रीय टीम के बारे में आलोचनात्मक टिप्पणी करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

मीरपुर : ऐसा लगता है कि ऑल राउंडर साकिब अल हसन की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने देश के इस शीर्ष ऑलराउंडर को स्थानीय समाचार पत्र को दिए साक्षात्कार के दौरान राष्ट्रीय टीम के बारे में आलोचनात्मक टिप्पणी करने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
साकिब को इस सप्ताहांत तक का समय दिया गया है कि वे संतोषजनक जवाब दें कि उन्होंने मौजूदा विश्व टी20 टूर्नामेंट में बांग्लादेश के खराब प्रदर्शन के बारे में क्यों टिप्पणी की। बांग्लादेश ने क्वालीफायर सहित दो मैच जीते जबकि उसे पांच मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा जिसमें हांगकांग के खिलाफ क्वालीफायर भी शामिल है।
साकिब ने टीम के अंतिम मैच के बाद प्रमुख बांग्ला दैनिक ‘प्रथोम आलो’ को दिये साक्षात्कार में कहा कि बीसीबी, प्रशंसकों और साथ ही मीडिया ने बांग्लादेश से अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद करके गलती की। इस आलराउंडर ने साथ ही कहा कि बांग्लादेश को कम से कम दो साल तक घरेलू सीरीज नहीं खेलनी चाहिए। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.