गेंदबाजों ने सचमुच अच्छा प्रदर्शन किया : रैना

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 33 गेंद में 54 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को मुंबई इंडियंस पर जीत से दूसरे आईपीएल क्वालीफायर में जगह दिलायी, उन्होंने इस रन के लक्ष्य का पीछा करने की लय बनाने का श्रेय गेंदबाजों को दिया।

मुंबई : चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने 33 गेंद में 54 रन की नाबाद पारी खेलकर टीम को मुंबई इंडियंस पर जीत से दूसरे आईपीएल क्वालीफायर में जगह दिलायी, उन्होंने इस रन के लक्ष्य का पीछा करने की लय बनाने का श्रेय गेंदबाजों को दिया। मुंबई इंडियंस ने अच्छी शुरूआत के बाद बीच में विकेट गंवा दिये और टीम आइ विकेट पर 173 रन ही बना सकी।
रैना ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘हमने सचमुच अच्छी गेंदबाजी की, विशेषकर आशीष नेहरा, ईश्वर , अश्विन, जडेजा ने। मुझे लग रहा था कि वे 200 रन का स्कोर बनायेंगे लेकिन इस बीच किरोन पोलार्ड, लेंडिल सिमन्स और रोहित शर्मा आउट हो गये। मुझे लगता है कि गेंदबाजों ने हमारी लय तय की। ’ चेन्नई ने यह लक्ष्य आठ गेंद रहते हासिल कर लिया, जिसमें रैना और डेविड हस्सी ने चौथे विकेट के लिये नाबाद 89 रन की भागीदारी की।
रैना ने कहा, ‘मैंने और डेविड हस्सी, हमने सचमुच अच्छी बल्लेबाजी की। फाफ डु प्लेसिस और ड्वेन स्मिथ ने शुरूआती ओवरों में बहुत अच्छी भागीदारी की। इसलिये हम मैच जीत सके। ’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.