दिनेश कार्तिक ने की दीपिका से सगाई, जल्द करेंगे शादी

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने स्कवेश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल से सगाई कर ली है। कार्तिक जल्द ही दीपिका के साथ सात फेरे लेंगे। कार्तिक ने चेन्नई के एक होटल में दीपिका के साथ सगाई की।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
चेन्नई : भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने स्कवेश खिलाड़ी दीपिका पल्लिकल से सगाई कर ली है। कार्तिक जल्द ही दीपिका के साथ सात फेरे लेंगे। कार्तिक ने चेन्नई के एक होटल में दीपिका के साथ सगाई की।
गौरतलब है कि दीपिका जहां मलयाली परिवार से हैं, वहीं दिनेश तमिल परिवार से आते हैं। यह दिनेश की दूसरी शादी होगी। पहली शादी के नाकाम होने के बाद कार्तिक ने अपना पूरा ध्यान खेल पर लगा दिया था। फिर एक ही कोच के अंडर फिटनेस सेशन लेने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और दोनों एक-दूसरे के नजदीक आ गए।
22 वर्षीय दीपिका वर्ल्ड वुमेन स्क्वैश वर्ल्ड रैंकिंग के टॉप-10 में जगह बनाने वाली भारत की पहली खिलाड़ी हैं और वर्ष 2012 में अर्जुन अवॉर्ड से भी सम्मानित की जा चुकी हैं। दोनों ने एक साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई की है।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.