टी-20 विश्व कप LIVE: वेस्टइंडीज ने भारत को दिया 130 रन का लक्ष्य

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने दूसरे टी-20 मैच में टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है। भारत ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। पाकिस्तान के खिलाफ जिस टीम ने जीत दर्ज की, वह पूरी टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी।

मीरपुर (ढाका) : शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में रविवार को वेस्टइंडीज ने आईसीसी ट्वेंटी-20 विश्व कप के अपने दूसरे ग्रुप मुकाबले में भारत को जीत के लिए 130 रन का लक्ष्य दिया है। भारत की उम्दा गेंदबाजी के आगे वेस्टइंडीज के बल्लेबाज चल नहीं सके और 20 ओवर में सात विकेट खोकर 129 रन ही बना सके। भारत की ओर से रवींद्र जडेजा ने तीन, अमित मिश्रा ने दो और आर. अश्विन ने एक विकेट लिए। जडेजा ने हालांकि 4 ओवर में 48 रन दिए।
size="5">LIVE SCORECARD» |
LIVE COMMENTARY»

ज्ञात हो कि भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मौजूदा चैम्पियन वेस्टइंडीज का यह ग्रुप-2 का पहला मैच है जबकि भारत अपना दूसरा मैच खेल रहा है। उसने 21 मार्च को अपने पहले मैच में पाकिस्तान को करारी शिकस्त दी थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.