मुंबई VS राजस्थान ग्रुप मैच को मिले IPL में सबसे ज्यादा ट्वीट

मुंबई इंडियंस के 25 जून को राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर प्ले ऑफ में जगह बनाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक लीग मुकाबले को इस सत्र में सबसे ज्यादा ट्वीट मिले हैं। मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रायल्स को 14.4 ओवर में एक छक्का लगाकर बेहतर नेट रन रेट के जरिये प्ले ऑफ में जगह बनाई।

मुंबई : मुंबई इंडियंस के 25 जून को राजस्थान रॉयल्स को पांच विकेट से हराकर प्ले ऑफ में जगह बनाने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक लीग मुकाबले को इस सत्र में सबसे ज्यादा ट्वीट मिले हैं। मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रायल्स को 14.4 ओवर में एक छक्का लगाकर बेहतर नेट रन रेट के जरिये प्ले ऑफ में जगह बनाई।
ट्विटर पेज आईपीएलटी20 डाट काम पर आईपीएल के आंकड़ों के अनुसार मुंबई की 25 मई की जीत को 3,60,000 ट्वीट मिले हैं। इसके बाद दो बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स को 2,48,000 और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को 2,14,000 ट्वीट मिले हैं।
इस सत्र में फोलोअर्स की सूची में मुंबई की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के बाद दूसरे स्थान पर है। आईपीएल टीमों की सर्वकालिक फोलोअर्स की सूची में चेन्नई, मुंबई और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर शीर्ष टीम टीमें हैं।
(एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.