आईपीएल 7: किंग्स इलेवन को चुनौती देंगे सनराइजर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण में अब तक शीर्षस्थ टीम किंग्स इलेवन पंजाब को अगली चुनौती सनराइजर्स हैदराबाद राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के अपने घरेलू मैदान पर बुधवार को देगा।

हैदराबाद : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सातवें संस्करण में अब तक शीर्षस्थ टीम किंग्स इलेवन पंजाब को अगली चुनौती सनराइजर्स हैदराबाद राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के अपने घरेलू मैदान पर बुधवार को देगा। किंग्स इलेवन को आईपीएल-7 में अब तक सिर्फ कोलकाता नाइट राइर्ड्स और मुंबई इंडियंस के हाथों ही हार मिली है। दोनों ही टीमों को अपने-अपने पिछले मैचों में हार का सामना करना पड़ा है तथा इस मैच को जीतकर वे जीत की दिशा में लौटना चाहेंगे।
दोनों ही टीमों में एक अंतर साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि जहां किंग्स इलेवन बल्लेबाजी विशेषज्ञ टीम के रूप में ऊभरी है, वहीं सनराइजर्स गेंदबाजी विशेषज्ञ के रूप में स्थापित हो चुकी है।
दूसरी ओर नौ मैचों में चार जीत के साथ पांचवें पायदान पर मौजूद सनराइजर्स को अभी प्लेऑफ में पहुंचना सुनिश्चित करने के लिए जीत की बेहद जरूरत है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल में अब तक तीन मैच हुए हैं, जिसमें सनराइजर्स ने दो मैचों में जीत हासिल की है। दोनों टीमों के बीच आईपीएल-7 में हुए पिछले मैच में किंग्स इलेवन ने जीत हासिल की थी।
टीमें (संभावित) : सनराइजर्स हैदराबाद : शिखर धवन (कप्तान), एरॉन फिंच, लोकेश राहुल, डेविड वार्नर, नमन ओझा, मोएसिस हेनरिक्स, इरफान पठान, कर्ण शर्मा, डेल स्टेन, अमित मिश्रा, भुवनेश्वर कुमार।
किंग्स इलेवन पंजाब : जॉज बैले (कप्तान), विरेंद्र सहवाग, मंदीप सिंह, रिद्धिमान साहा, ग्लेन मैक्सवेल, डेविड मिलर, ऋषि धवन, मिशेल जॉनसन, अक्षर पटेल, परविंदर अवाना, संदीप शर्मा। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.