जावेद मियांदाद ने क्रिकेट महानिदेशक का पद छोड़ा

पूर्व टेस्ट कप्तान जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को क्रिकेट महानिदेशक के पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया है। मियांदाद 2008 से इस पद पर थे।

कराची : पूर्व टेस्ट कप्तान जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष को क्रिकेट महानिदेशक के पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया है। मियांदाद 2008 से इस पद पर थे। उन्होंने जका अशरफ को पीसीबी अध्यक्ष पद से बख्रास्त करने के सरकार के फैसले के चार दिन के भीतर नये अध्यक्ष नजम सेठी को इस्तीफा सौंप दिया।
सरकार ने एक अधिसूचना के जरिये क्रिकेट मामलों के संचालन के लिये प्रबंध समिति का भी गठन किया है। समिति की पहली बैठक पिछले मंगलवार को हुई जिसमें नजम सेठी को बोर्ड अध्यक्ष चुना गया। बोर्ड के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘ यह सही है कि अध्यक्ष को जावेद मियांदाद का पत्र मिला है जिसमें उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है। प्रबंध समिति की अगली बैठक में इस पर बात की जायेगी।’ (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.