मुरली कार्तिक सड़क हादसे के शिकार, पत्‍नी को आईं चोटें

क्रिकेट खिलाड़ी मुरली कार्तिक आज यहां एक सड़क हादसे का शिकार हो गये जिसमें उनकी कार से टकराई दूसरी कार में सवार एक शख्स के हाथ में चोट आई वहीं कार्तिक की पत्नी को भी मामूली चोट आईं।

नई दिल्ली : क्रिकेट खिलाड़ी मुरली कार्तिक आज यहां एक सड़क हादसे का शिकार हो गये जिसमें उनकी कार से टकराई दूसरी कार में सवार एक शख्स के हाथ में चोट आई वहीं कार्तिक की पत्नी को भी मामूली चोट आईं। पुलिस के अनुसार घटना पूर्वाह्न 12.15 बजे के आसपास की है जब कार्तिक और उनकी पत्नी श्वेता ताज मानसिंह होटल से अपने ग्रीन पार्क स्थित घर लौट रहे थे।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार्तिक अपनी वोल्वो कार चला रहे थे और उन्होंने उसे एक पेट्रोल पंप पर रोका। कार में तेल भराने के बाद जब कार्तिक ने उसे नीति मार्ग की ओर लिया तो हवाईअड्डे से आ रही एक जायलो कार से टक्कर हो गई। जायलो कार में सवार त्रिवेंद्रम के रहने वाले सुदीप नामक शख्स के दांये हाथ में फ्रेक्चर हो गया वहीं उनके ड्राइवर और एक अन्य शख्स को मामूली चोट आईं। पुलिस ने बताया कि हादसे में कार्तिक को चोट नहीं आई लेकिन उनकी पत्नी श्वेता को हाथ में चोट लग गयी।
बाद में सुदीप और श्वेता को आरएमएल अस्पताल ले जाया गया और वहां से प्राथमिक उपचार के बाद जाने दिया गया। पुलिस ने कहा कि मामले में अभी तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं की गयी है और दोनों कारों को चाणक्यपुरी थाने ले जाया गया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि न तो कार्तिक ने और न ही सुदीप ने कोई शिकायत दर्ज कराई है लेकिन हम खुद मामला दर्ज कर सकते हैं। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.