रोमांचक मैच में जीतना अच्छा अहसास: वाटसन

राजस्थान रायल्स ने आईपीएल सात के पांचवें मैच में सुपर ओवर के टाई होने पर ‘बाउंड्री काउंट’ से जीत दर्ज की और टीम के कप्तान शेन वाटसन खुश हैं कि वे ऐसी स्थिति में विजेता साबित हुए।

अबुधाबी : राजस्थान रायल्स ने आईपीएल सात के पांचवें मैच में सुपर ओवर के टाई होने पर ‘बाउंड्री काउंट’ से जीत दर्ज की और टीम के कप्तान शेन वाटसन खुश हैं कि वे ऐसी स्थिति में विजेता साबित हुए।
वाटसन ने मैच के बाद कहा कि इस तरह के रोमांचक मैच में जीत दर्ज करना अच्छा अहसास है। हमे सुपर ओवर टाई कराने के लिये दो रन चाहिए थे। मैं जितना तेज हो सकता था, उतना तेज भाग रहा था। स्टीव स्मिथ दबाव में शांत रहता है। वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं। जिमी का फार्म में वापसी करना अच्छा है। वह हमारी टीम का महत्वपूर्ण हिस्सा है जैसा वह पिछले साल था। अगर आप में हारने वाली टीम होते तो यह काफी निराशाजनक हो सकता है।
जेम्स फाकनर को मैन आफ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि मैं आज रात अच्छी तरह सोउंगा और मुझे पूरा भरोसा है कि टीम के अन्य खिलाड़ी भी ऐसा ही करेंगे। यह मेरा पहला सुपर ओवर था, मैंने इससे पहले टी20 क्रिकेट में कुछ सुपर ओवर देखे थे। अंतिम ओवर में मेरी गेंद पर बड़ा छक्का पड़ा था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.