विश्व कप में विदेशी प्रशंसक ने 200 डॉलर में खरीदी बरसाती

ब्राजील के एक व्यक्ति ने फुटबॉल विश्व कप में मेक्सिको और कैमरून के बीच बारिश प्रभावित मैच के दौरान एक विदेशी प्रशंसक को 200 डॉलर में अपनी बरसाती बेच दी। वैसे इस बरसाती की वास्तविक कीमत मात्र 14 डॉलर थी।

नटाल (ब्राजील) : ब्राजील के एक व्यक्ति ने फुटबॉल विश्व कप में मेक्सिको और कैमरून के बीच बारिश प्रभावित मैच के दौरान एक विदेशी प्रशंसक को 200 डॉलर में अपनी बरसाती बेच दी। वैसे इस बरसाती की वास्तविक कीमत मात्र 14 डॉलर थी।

जोस हमबर्तो मार्टिन ने एक समाचार वेबसाइट से कहा कि उसने उत्तरपूर्वी शहर नटाल में स्टेडियम से बाहर मैच शुरू होने से एक घंटे पहले बारिश से बचने के लिए रेनकोट खरीदा था।

वह अपनी महिला मित्र के साथ घूम ही रहा था कि एक महिला उनके पास आई और उसने इस बरसाती के बदले दो सौ डॉलर की राशि देने की पेशकश की।

नटाल में कारोबारी प्रबंधक मार्टिन (28) ने कहा, मुझे लगा कि यह मजाक है और हम चलते रहे। लेकिन इसके बाद मैंने इस बारे में सेाचा और वापस गया तथा उससे पूछा कि क्या वह गंभीर हैं। वह अपने हाथ में धन लेकर आई।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.