सानिया छठे स्थान पर, सोमदेव रैंकिंग में खिसके

भारत की सानिया मिर्जा ताजा डब्ल्यूटीए रैंकिंग में छठे स्थान पर बनी हुई है जबकि खराब फार्म से जूझ रहे सोमदेव देववर्मन एटीपी रैंकिंग में सात पायदान खिसककर 126वें स्थान पर आ गए हैं।

नई दिल्ली : भारत की सानिया मिर्जा ताजा डब्ल्यूटीए रैंकिंग में छठे स्थान पर बनी हुई है जबकि खराब फार्म से जूझ रहे सोमदेव देववर्मन एटीपी रैंकिंग में सात पायदान खिसककर 126वें स्थान पर आ गए हैं।

सानिया मिर्जा पिछले सप्ताह की तरह युगल रैंकिंग में छठे स्थान पर बनी हुई है। एटीपी युगल रैंकिंग में लिएंडर पेस 13वें और रोहन बोपन्ना 17वंे स्थान पर हैं जिनकी रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है। एकल रैंकिंग में सोमदेव सात पायदान खिसककर 126वें स्थान पर आ गए हैं। वहीं, युकी भांबरी तीन पायदान खिसककर 156वें स्थान पर आ गए हैं।

एटीपी विश्व रैंकिंग में कोई बदलाव नहीं है। फ्रेंच ओपन चैम्पियन स्पेन के रफेल नडाल शीर्ष पर हैं जबकि सर्बिया के नोवाक जोकोविच दूसरे, स्विटजरलैंड के स्टानिस्लास वावरिंका तीसरे और रोजर फेडरर चौथे स्थान पर हैं। डब्ल्यूटीए रैंकिंग में सेरेना विलियम्स शीर्ष पर हैं जबकि चीन की लि ना दूसरे स्थान पर बनी हुई है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.