द. अफ्रीका के खिलाफ वनडे श्रृंखला में नहीं खेलेंगे यूनिस

पाकिस्तान की राष्ट्रीय चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली पांच मैचों की क्रिकेट श्रृंखला के लिये सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान को टीम में जगह नहीं दी है।

कराची : पाकिस्तान की राष्ट्रीय चयन समिति ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ संयुक्त अरब अमीरात में होने वाली पांच मैचों की क्रिकेट श्रृंखला के लिये सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान को टीम में जगह नहीं दी है।
सोलह सदस्यीय टीम की घोषणा शनिवार को की गई जिसके मैच 30 अक्तूबर से 11 नवंबर तक अबु धाबी, दुबई और शारजाह में खेले जायेंगे। इसमें शोएब मलिक और कामरान अकमल को भी शामिल नहीं किया गया है।
एक चयनकर्ता ने कहा, ‘‘हम 2015 विश्व कप के लिये संतुलित टीम तैयार करना चाहते हैं जिसमें वनडे के विशेषज्ञ खिलाड़ी ही होंगे।’’ चयनकर्ताओं ने हरफनमौला मोहम्मद हफीज को वापसी का मौका दिया है।
पाकिस्तानी वनडे टीम-मिसबाह उल हक (कप्तान), अहमद शहजाद, नासिर जमशेद, मोहम्मद हफीज, असद शफीक, उमर अकमल, उमर अमीन, शोएब मकसूद, सरफराज अहमद, शाहिद अफरीदी, अब्दुल रहमान, सईद अजमल, मोहम्मद इरफान, जुनैद खान, वहाब रियाज, सोहेल तनवीर। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.