यूपी के हाथरस में युवती ने गैंगरेप के बाद आत्मदाह कर जान दी

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कथित सामूहिक बलात्कार के बाद एक दलित युवती द्वारा आत्महत्या कर लेने से आक्रोशित उसके परिजनों और बसपा कार्यकर्ताओं ने आज सिकंदराराउ क्षेत्र में सड़क जाम की। परिजन और बसपा कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में कथित सामूहिक बलात्कार के बाद एक दलित युवती द्वारा आत्महत्या कर लेने से आक्रोशित उसके परिजनों और बसपा कार्यकर्ताओं ने आज सिकंदराराउ क्षेत्र में सड़क जाम की। परिजन और बसपा कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

दलित युवती के साथ कुछ लोगों ने जसवंतनगर (इटावा) में बलात्कार किया। वे 12 जुलाई को कथित तौर पर युवती को उसके घर से अगवा कर ले गए थे और फिर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। युवती ने कल खुद को आग लगा ली। बुरी तरह जली युवती को गंभीर हालात में अस्पताल ले जाया गया जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सड़क जाम की खबर मिलने पर पुलिस अधीक्षक दीपिका तिवारी मौके पर पहुंचीं और युवती के परिवार वालों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। दीपिका तिवारी ने कहा कि पीड़िता ने मौत से पहले दिये बयान में कुछ लोगों के नाम लिये हैं। हमने उनकी पहचान कर ली है और उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.