एक नौकर के नाम नेता ने छोड़ी 600 करोड़ की संपत्ति

दो कहावतें एक व्यक्ति पर पूरी तरह लागू होती है, भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़के देता है और दूसरा सेवा के बदले मेवा मिलता है। गुजरात के राजकोट में एक कांग्रेसी नेता ने अपने नौकर को 40 साल की सेवा की एवज में 600 करोड़ की संपत्ति दे दी।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
राजकोट: दो कहावतें एक व्यक्ति पर पूरी तरह लागू होती है, भगवान जब देता है तो छप्पर फाड़के देता है और दूसरा सेवा के बदले मेवा मिलता है। गुजरात के राजकोट में एक कांग्रेसी नेता ने अपने नौकर को 40 साल की सेवा की एवज में 600 करोड़ की संपत्ति दे दी। इस शख्स ने मरने से पहले अपनी वसीयत में 600 करोड़ की चल-चल संपत्ति अपने नौकर के नाम कर दी।
गजराज सिंह जडेजा नाम के इस शख्स की मौत 2013 में हो गई थी। जडेजा ने अपनी वसीयत में अपनी पूरी दौलत 40 साल से काम कर रहे अपने नौकर वीनू भाई के नाम कर दी। कांग्रेस के नेता रहे गजराज ने अपने नौकर विनुभाई को संपत्ति का वारिस बनाया। उन्हें कोई संतान नहीं थी। गजराज लोधिका तहसील के वीरवा गांव के रहने वाले थे।
गजराज के फैसले से उनके रिश्तेदार बेहद नाखुश और हैरत में हैं। आरोप है कि रिश्तेदारों ने नौकर और उसके परिवार को बंधक बना लिया। पुलिस ने इनके चंगुल से नौकर और उसके परिवार को निकाला।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.