यूपी के बदायूं में गैंगरेप के बाद दो बहनों की हत्या

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना में दो चचेरी बहनों को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी लगाकर मार दिया गया।

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में दिल दहला देने वाली एक घटना में दो चचेरी बहनों को कथित रूप से सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी लगाकर मार दिया गया। घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर पूरे थाने को निलम्बित करने और मुख्यमंत्री को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए रास्ता जाम किया।
पुलिस अधीक्षक मानसिंह चौहान ने आज यहां बताया कि उसहैत थाना क्षेत्र के कटरा गांव में 14 तथा 15 वर्षीय दो दलित लड़कियां कल रात शौच करने के लिये गांव के बाहर गयी थीं। दोनों चचेरी बहनों के घर न लौटने पर परिजनों ने रातभर उनकी तलाश की। आज सुबह उनके शव एक बाग में एक पेड़ से लटके मिले ।
उन्होंने बताया कि इस मामले में कटरा चौकी में तैनात सर्वेश यादव समेत चार लोगों पर बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया गया है। घटना के बाद से चारों आरोपी लापता हैं।
चौहान ने बताया कि ग्रामीणों ने उसहैत-लिलवां मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। उनकी मांग है कि उसहैत थाने के सभी पुलिसकर्मियों को निलम्बित किया जाए और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव खुद मौके पर आएं, तभी शवों को ले जाने दिया जाएगा।
परिजनों का आरोप है कि दोनों बच्चियों को सामूहिक बलात्कार के बाद फांसी पर लटका दिया गया। उनका कहना है कि वे लड़कियों के गुम होने की शिकायत लेकर कटरा चौकी पहुंचे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें भगा दिया। काफी देर बाद सिपाही सर्वेश यादव ने बताया कि दोनों लड़कियां बाग में फांसी से लटकी हुई हैं। चौहान ने बलात्कार की सम्भावना से इनकार नहीं किया लेकिन कहा कि इस बारे में पुख्ता तौर पर कोई बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कही जा सकती है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.