वाराणसी में नाव गंगा में डूबी, 18 लापता, PM मोदी ने घटना पर दुख जताया

रोहणिया थाने के शूलटंकेश्वर इलाके में बेतावर घाट पर गंगा में एक नाव के डूब जाने से इस पर सवार 40 में से 18 लोग लापता हो गए । पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने कहा कि नाव 40 लोगों को वाराणसी से लेकर मिर्जापुर जा रही थी । दोपहर पानी के तेज बहाव के कारण यह डूब गई।

 वाराणसी में नाव गंगा में डूबी, 18 लापता, PM मोदी ने घटना पर दुख जताया

वाराणसी: रोहणिया थाने के शूलटंकेश्वर इलाके में बेतावर घाट पर गंगा में एक नाव के डूब जाने से इस पर सवार 40 में से 18 लोग लापता हो गए । पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने कहा कि नाव 40 लोगों को वाराणसी से लेकर मिर्जापुर जा रही थी । दोपहर पानी के तेज बहाव के कारण यह डूब गई।

गुप्ता ने कहा, ‘नाव पर सवार कुछ लोग तैरना जानते थे और उन्होंने दूसरे लोगों को भी बचाया । नाव डूबने के बाद करीब 22 लोग तैरकर सुरक्षित निकल गए ।’ एसपी ने कहा कि लापता 18 लोगों को खोजने का अभियान जारी है । एनडीआरएफ कर्मियों, जल पुलिस और गोताखोरों का एक दल लापता लोगों को खोजने के लिए घटनास्थल की तरफ रवाना किया गया है । पुलिस ने कहा कि नाव पर सवार अधिकतर लोग मिर्जापुर के थे और काम के बाद वाराणसी से लौट रहे थे ।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में एक नौका के डूबने की घटना पर दुख जताया है। मोदी ने लापता लोगों के लिए प्रार्थना की है। प्रधानमंत्री वाराणसी से लोकसभा सदस्य हैं। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाराणसी जिले में नौका डूबने की घटना पर दुख जताया है। उन्होंने इस घटना में लापता हुए लोगों के लिए प्रार्थना की है।’

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.