शपथ ग्रहण में मोदी के वडोदरा सीट से चार प्रस्तावक भी होंगे शामिल

एक चाय विक्रेता और शाही परिवार की एक सदस्य समेत वड़ोदरा लोकसभा सीट पर नरेंद्र मोदी के सभी चार प्रस्तावक दिल्ली में कल प्रधानमंत्री के रूप में उनके शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। इन लोगों ने वड़ोदरा लोकसभा सीट पर नरेंद्र मोदी के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किया था।

वड़ोदरा : एक चाय विक्रेता और शाही परिवार की एक सदस्य समेत वड़ोदरा लोकसभा सीट पर नरेंद्र मोदी के सभी चार प्रस्तावक दिल्ली में कल प्रधानमंत्री के रूप में उनके शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। इन लोगों ने वड़ोदरा लोकसभा सीट पर नरेंद्र मोदी के नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर किया था।
वड़ोदरा के शाही परिवार की सदस्य शुभांगिनीदेवी राजे-गायकवाड़, चाय विक्रेता किरण महीडा, गुजरात के पूर्व मंत्री मकरंद देसाई की विधवा नीलाबेन देसाई और भाजपा की नगर इकाई के संस्थापक अध्यक्ष भूपेंद्र पटेल समारोह में हिस्सा लेंगे।
गुजरात के वित्त एवं उर्जा मंत्री सौरभ पटेल ने यहां कहा कि दिल्ली से आधिकारिक संदेश मिलने के बाद शुभांगिनीदेवी राजे-गायकवाड़, महीडा, नीलाबेन देसाई और भूपेंद्र पटेल समेत वड़ोदरा शहर के कम से कम 25 भाजपा कार्यकर्ता शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा कि उन लोगों ने भाजपा से संदेश मिलने के बाद खुद को पहले ही तैयार कर लिया था और यह अब आधिकारिक है।
सौरभ पटेल ने कहा कि मैं, मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल और अन्य मंत्री शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेंगे। वड़ोदरा के शाही परिवार की सदस्य शुभांगिनीदेवी राजे-गायकवाड़ ने यह कहकर खुशी जताई कि शपथ ग्रहण समारोह में हिस्सा लेना बड़े सम्मान की बात है। शुभांगिनीदेवी राजे-गायकवाड़ ने कहा कि इस समारोह में हिस्सा लेना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है, जहां मोदी भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। उन्होंने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत दक्षेस देशों के नेताओं को न्योता देने के लिए मोदी को राजनेता बताया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.