मुंबई में `आप` की जरूरत नहीं, हम है उसके बाप: राज ठाकरे

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे ) के नेता राज ठाकरे ने आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता पर कहा है कि मुंबई में `आप` की जरूरत नहीं है क्योंकि हम `आप` के बाप है। नरेंद्र मोदी, राज ठाकरे, नाशिक, मनसे, गुजरात, टीका, हल्लाबोल, भाजप, Raj Thakre, Narendra Modi, Nashik, MNS,

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नासिक (मुंबई): महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे ) के नेता राज ठाकरे ने आम आदमी पार्टी की लोकप्रियता पर कहा है कि मुंबई में `आप` की जरूरत नहीं है क्योंकि हम `आप` के बाप है। दिल्ली में काबिज आम आदमी पार्टी की महाराष्ट्र में संभावना के बारे में पूछे जाने पर मनसे नेता ने कहा उनकी पार्टी अभी भी राज्य में उसकी ‘बाप ’ है।
उन्होंने कहा ‘ आप की यहां कोई जरुरत नहीं है यहां हम बाप हैं। आज आम आदमी पार्टी के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन मैं कई साल से कहता रहा हूं आप महाराष्ट्र में मुझे सत्ता में लाने के लिये वोट दें अन्यथा चीजें नहीं बदल सकती। मैं महाराष्ट्र की समस्याओं का समाधान कर दूंगा।
आम आदमी पार्टी की महाराष्ट्र में संयोजक अंजलि दमानिया ने अपनी पार्टी की तरफ से ठाकरे की प्रतिक्रिया पर टिप्पणी करते हुए कहा कि बाप कौन है यह चुनाव ही बतायेगा। मेरा सोचना है कि हर किसी को काम पर ध्यान देना चाहिये अन्य के बारे में टिप्पणी करने की जगह कैसे आपकी पार्टी विकास करे। गौर हो कि आम आदमी पार्टी की महाराष्ट्र इकाई की संयोजक अंजलि दमानिया ने कहा है कि पार्टी राज्य में सभी 48 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.