जादू-टोने के शक में एक युवक ने अपनी चाची का सिर काटा

जादू-टोना के शक में एक युवक ने अपनी चाची की हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस के सामने उपस्थित हो गया। जिले के मझौली पुलिस थाना प्रभारी एल एन झारिया ने आज यहां बताया कि पांड गांव निवासी हरिशंकर सिंह गौण्ड (35) को आशंका थी कि उसकी चाची मीरावती गौण्ड (62) जादू-टोना कर उसके परिवार को परेशान कर रही है।

सीधी (मप्र) : जादू-टोना के शक में एक युवक ने अपनी चाची की हत्या कर दी और उसका कटा हुआ सिर लेकर पुलिस के सामने उपस्थित हो गया। जिले के मझौली पुलिस थाना प्रभारी एल एन झारिया ने आज यहां बताया कि पांड गांव निवासी हरिशंकर सिंह गौण्ड (35) को आशंका थी कि उसकी चाची मीरावती गौण्ड (62) जादू-टोना कर उसके परिवार को परेशान कर रही है। इसी आशंका के चलते हरिशंकर कल दोपहर अपनी चाची मीरावती को घर से दूर ले गया और कुल्हाड़ी जैसे एक परंपरागत आदिवासी हथियार टांगी के वार से उसका सिर धड़ से अलग कर हत्या कर दिया।
इसके बाद हरिशंकर अपनी चाची का कटा हुआ सिर लेकर मझौली पुलिस थाने आया और आत्मसमर्पण कर अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने तत्काल उसे गिरफ्तार कर प्रकरण दर्ज कर लिया और विवेचना की जा रही है। पुलिस ने मृत महिला का धड़ भी पांड गांव से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.