इंदौर: युवती के साथ पहले रेप और फिर अश्लील वीडियो बनाया

पुलिस ने 23 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में भावनगर के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

इंदौर: युवती के साथ पहले रेप और फिर अश्लील वीडियो बनाया

इन्दौर : पुलिस ने 23 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने के आरोप में भावनगर के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

भंवरकुआ पुलिस थाने के एक उप निरीक्षक (एसआई) ने बताया कि बेंगलुरू की निजी कम्पनी में कार्यरत सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती ने यहां शिकायत दर्ज करवाई कि इन्दौर में पढ़ाई के दौरान उसकी दोस्ती फेसबुक पर गुजरात के भावनगर में रहने वाले ऋषभ कटोदिया (25) से हुई थी। ऋषभ भी सिविल इंजीनियरिंग का छात्र है।

उन्होंने बताया कि युवती के मुताबिक 4 जनवरी 2014 को रिषभ इन्दौर आया और उसने युवती से इन्दौर घुमाने की बात की। इसी बीच कॉफी में नशीला पदार्थ पिलाकर उसने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया। करीब दो माह बाद उसने अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर युवती को बड़ौदा बुलाया और वहां उसके साथ तीन दिन तक कथित तौर पर दुष्कर्म किया। उसने वहां युवती के कुछ फोटो डिलीट भी किए। इसके बाद युवती बड़ौदा से वापस आ गई।

एसआई ने बताया कि कुछ दिनों बाद ऋषभ ने फिर कुछ अश्लील फोटो युवती को भेजे और इस बार वह उस पर शादी करने का दबाव डालने लगा। युवती के इनकार करने पर उसे जान से मार डालने, अश्लील फोटो सार्वजनिक करने और उसके माता पिता को बताने की धमकी देने लगा। उन्होंने बताया कि परेशान हो युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और ऋषभ को मिलने के बहाने कल इन्दौर बुलवाया। पुलिस ने आरोपी को भारतीय दंड विधान की धारा 376, धारा 354, धारा 506 और 66 (ए) आईटी एक्ट के तहत कल यहां गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है।