टॉल मामला: शिवसेना के तीन विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज

एक निजी कंपनी द्वारा कोल्हापुर में नौ सड़कों पर टॉल लिए जाने के खिलाफ सोमवार को शिवसेना के बंद का मिश्रित असर दिखा वहीं पुलिस ने टॉल बूथों में तोड़फोड़ और आगजनी को लेकर पार्टी के तीन विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कोल्हापुर : एक निजी कंपनी द्वारा कोल्हापुर में नौ सड़कों पर टॉल लिए जाने के खिलाफ सोमवार को शिवसेना के बंद का मिश्रित असर दिखा वहीं पुलिस ने टॉल बूथों में तोड़फोड़ और आगजनी को लेकर पार्टी के तीन विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
शहर में दुकानें दिन भर बंद रहीं लेकिन बसें आम दिनों की तरह सड़कों पर चलीं। स्कूल और शिक्षण संस्थानों को बंद से अलग रखा गया था।
एंटी.टॉल एक्शन कमिटी कार्यकर्ताओं ने कल चार टॉल बूथों में आग लगा दी थी।
पुलिस ने आज मेयर सुनीता राउत और शिवसेना के तीन विधायकों के खिलाफ शांति बाधित करने और उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने तोड़फोड़ में शामिल होने के आरोप में दो हजार से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.