पटना में धमाकों के लिए नीतीश कुमार हैं जिम्‍मेदार: सुशील कुमार मोदी

बिहार की राजधानी में स्थित गांधी मैदान में बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली और इससे पहले रेलवे जंक्‍शन पर बीते रविवार को हुए सीरियल ब्‍लास्‍ट को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्‍यारोप तेज हो गए हैं। बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को इन विस्‍फोटों के लिए सीधे तौर पर जिम्‍मेदार ठहराया।

ज़ी मीडिया ब्‍यूरो
पटना : बिहार की राजधानी में स्थित गांधी मैदान में बीजेपी के पीएम उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली और इससे पहले रेलवे जंक्‍शन पर बीते रविवार को हुए सीरियल ब्‍लास्‍ट को लेकर राजनीतिक आरोप प्रत्‍यारोप तेज हो गए हैं। बिहार भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को इन विस्‍फोटों के लिए सीधे तौर पर जिम्‍मेदार ठहराया।
सुशील मोदी ने आज ट्वीट जानकारी दी कि पटना में बीते दिनों हुए धमाकों का टारगेट नरेंद्र मोदी थे। इस धमाके लिए नीतीश ही जिम्‍मेदार हैं। उन्‍होंने नीतीश कुमार को तानाशाह करार दिया। उधर, नरेंद्र मोदी दो नवंबर को पटना जाएंगे और धमाकों के पीडि़तों से मुलाकात करेंगे।
इससे पहले, बिहार प्रदेश भाजपा ने दावा किया था कि पटना में हुए श्रृंखलाबद्ध विस्फोट में आतंकियों के निशाने पर केवल भीड़ नहीं उनका लक्ष्य गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी थे और उनकी साजिश मोदी की हत्या करने की थी। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए बिहार भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने दावा किया कि पटना में हुए श्रंखलाबद्ध विस्फोट में गांधी मैदान में आयोजित हुंकार रैली के दौरान आतंकियों के निशाने पर केवल भीड़ नहीं और लोगों के बीच दहशत पैदा करना उसका उद्देश्य नहीं था बल्कि उसके निशाने पर कही न कहीं नरेंद्र मोदी थे और उसकी साजिश उनकी हत्या करने की थी।
उन्होंने कहा कि आतंकियों की मंशा रही होगी कि विस्फोट होने पर भगदड़ मच जाए एवं लोग इधर-उधर भागने लगे और उस मौके का लाभ उठाकर कुछ अन्य घटनाओं को अंजाम दिया जा सके। सुशील ने कहा कि अगर गांधी मैदान में भीड़ जहां पर थी अगर वहां विस्फोट हो जाता तो कैसा दृश्य होता इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना राजनीतिक विरोधी के तौर पर नहीं बल्कि राजनीतिक दुश्मन समझने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन धमाकों के बाद नीतीश का दायित्व बनता था कि बिहार के मुख्यमंत्री के नाते वे अपने समकक्ष गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी से बात करते पर वह ऐसा करने के बजाए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह से बात की।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.