गठबंधन की शर्तों पर फिर से बातचीत नहीं: कुलदीप बिश्‍नोई

हरियाणा में हजकां और भाजपा के गठबंधन पर मंडरा रहे संकट के बादल के बीच हरियाणा जनहित कांग्रेस के प्रमुख कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दोनों दलों के बीच गठबंधन की वास्तविक शर्तों को लेकर फिर से कोई बातचीत नहीं होगी।

चंडीगढ़ : हरियाणा में हजकां और भाजपा के गठबंधन पर मंडरा रहे संकट के बादल के बीच हरियाणा जनहित कांग्रेस के प्रमुख कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि दोनों दलों के बीच गठबंधन की वास्तविक शर्तों को लेकर फिर से कोई बातचीत नहीं होगी।

बिश्नोई ने भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह को लिखे पत्र में यह बात कही है। शाह ने कल दिल्ली में भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की बैठक में कहा था कि पार्टी के कार्यकर्ता अपने बल पर जीत सुनिश्चित करने के लिए काम करें। हजकां के नेता ने कहा कि मैंने भाजपा के राज्य और केंद्रीय नेतृत्व से कहा है कि हजंका गठबंधन की शर्तों को लेकर फिर से बातचीत करने के लिए तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि हम भाजपा से भी आग्रह करेंगे कि वह गठबंधन की वास्तविक शर्तों का पालन करें।

बिश्नोई ने कहा कि दोनों दलों के वरिष्ठ नेताओं के बीच विस्तृत चर्चा के बाद गठबंधन पर सहमति बनी थी। गठबंधन के समझौते को भाजपा के संसदीय बोर्ड ने भी अनुमोदित किया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.