शताब्दी एक्सप्रेस से धुंआ उठाने से दहशत में आए यात्री

आज सुबह यहां रेलवे स्टेशन पर दिल्ली़-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के ब्रेक जाम होने से पहियों से निकलते धुंए को देखकर यात्रियों में दहशत फैल गई। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना आज सुबह सात बजे हुई जब दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ब्रेक जाम होने की वजह से अचानक गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर रुक गई।

गाजियाबाद : आज सुबह यहां रेलवे स्टेशन पर दिल्ली़-लखनऊ शताब्दी एक्सप्रेस के ब्रेक जाम होने से पहियों से निकलते धुंए को देखकर यात्रियों में दहशत फैल गई। रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना आज सुबह सात बजे हुई जब दिल्ली से लखनऊ जा रही शताब्दी एक्सप्रेस ब्रेक जाम होने की वजह से अचानक गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर रुक गई।
उन्होंने बताया कि ट्रेन जब गाजियाबाद स्टेशन की ओर तेजी से आ रही थी तब अचानक उसके ब्रेक जाम हो गए जिसके कारण रेल के पहियों से काफी ज्यादा धुंआ निकलने लगा ,जिसे देखकर यात्रियों में दहशत फैल गई, हालांकि 15 मिनट में समस्या को ठीक कर ट्रेन को लखनऊ रवाना कर दिया गया। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.