मुंबई पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, जिस्मफरोशी में जूनियर आर्टिस्ट भी शामिल

मुंबई पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, जिस्मफरोशी में जूनियर आर्टिस्ट भी शामिल

ज़ी मीडिया ब्यूरो

मुंबई : मुंबई पुलिस ने एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन महिला एजेंटों को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट चलाने वाली महिला एजेंट अमीर ग्राहकों को लुभाती थी। महिला एजेंट ग्राहकों को लुभाने के लिए मॉडल्स और टेलीविजन की दुनिया में काम करने वाली कलाकारों को पेश करने का दावा करती थीं। महिला एजेंट द्वारा जूनियर कलाकारों को बॉलीवुड में सप्लाई करने की बात भी सामने आई है।  

पुलिस ने शनिवार को मानव तस्करी निरोधी शाखा के साथ मिलकर मीरा रोड पर छापा मारा। इस दौरान पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया। इनमें से एक बॉलीवुड की जूनियर कलाकारों के लिए बतौर एजेंट का काम करती थी। पुलिस ने एजेंटों के पास से कंडोम और 3000 रुपए नगद बरामद किए।

आरोपियों में से एक की पहचान भयंदर की रहने वाली यासमीन शेख और नयगांव की रहने वाली प्रज्ञा सावे के रूप में हुई है। जबकि एजेंट की पहचान मीरा रोड पर रहने वाली रूबीना शेख के रूप में हुई है।  

रिपोर्टों के मुताबिक पुलिस ने आठ जूनियर महिला कलाकारों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार जूनियर आर्टिस्ट की उम्र 20-26 साल की है और ये ग्राहकों से एक दिन के लिए 20 से 50 हजार रुपए चार्ज करती थीं।   

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने फोन के जरिए सेक्स रैकेट चलाती थीं और उन पर किसी को संदेह न हो इससे बचने के लिए ग्राहकों से डील सार्वजनिक स्थानों पर करती थीं। पुलिस रूबीना से उसके बॉलीवुड संपर्क के बारे में पूछताछ कर रही है।  
 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.