'पृथ्वीराज चव्हाण की स्थिति ICU में भर्ती मरीज की तरह'

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण द्वारा शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के खिलाफ की गई टिप्पणी को भगवा संगठन ने हल्के में नहीं लिया है और उसने कांग्रेस नेता पर तीखा हमला बोला । शनिवार को एक टीवी चैनल द्वारा यहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद चव्हाण ने कहा था कि सरकार चलाने के लिए उद्धव के पास अनुभव की कमी है क्योंकि वह 1995 में शिवसेना-भाजपा सरकार का हिस्सा नहीं थे ।

'पृथ्वीराज चव्हाण की  स्थिति ICU में भर्ती मरीज की तरह'

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण द्वारा शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के खिलाफ की गई टिप्पणी को भगवा संगठन ने हल्के में नहीं लिया है और उसने कांग्रेस नेता पर तीखा हमला बोला । शनिवार को एक टीवी चैनल द्वारा यहां आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद चव्हाण ने कहा था कि सरकार चलाने के लिए उद्धव के पास अनुभव की कमी है क्योंकि वह 1995 में शिवसेना-भाजपा सरकार का हिस्सा नहीं थे ।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में प्रकाशित एक संपादकीय में कहा गया, ‘चव्हाण कहते हैं कि उद्धव के पास कोई अनुभव नहीं है । जब वह (चव्हाण) मुख्यमंत्री बने थे तो उनके पास क्या अनुभव था ? क्योंकि उन्हें चुनाव में अपने लिए सुरक्षित सीट ढूंढ़ने में मुश्किल हो रही है, इसलिए उनकी मानसिक स्थिति आईसीयू में भर्ती किसी मरीज की तरह अस्थिर हो गई है ।’ संपादकीय में कहा गया कि क्या चव्हाण के पास ‘पराजित’ राहुल गांधी से यह पूछने का साहस है कि प्रधानमंत्री पद की आकांक्षा रखने के लिए उनके पास क्या अनुभव था ।

इसमें कहा गया कि जब राजीव गांधी विमान के कॉकपिट से प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर उतरे तो उनके पास कौन सा अनुभव प्रमाणपत्र था । इसमें कहा गया है कि चव्हाण मुख्यमंत्री पद की कुर्सी पर बैठे और इससे महाराष्ट्र को काई लाभ नहीं हुआ ।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.