सेक्स रैकेट मामला: सत्यपाल सिंह का निष्पक्ष जांच का अनुरोध

भाजपा सांसद और मुंबई पुलिस के पूर्व प्रमुख सत्यपाल सिंह ने आज उपनगर अंधेरी के किराए पर दिये गये उनके फ्लैट में कथित वेश्यावृत्ति रैकेट चलने के मामले की निष्पक्ष जांच का अनुरोध किया।

मुंबई : भाजपा सांसद और मुंबई पुलिस के पूर्व प्रमुख सत्यपाल सिंह ने मंगलवार को उपनगर अंधेरी के किराये पर दिए गए उनके फ्लैट में कथित वेश्यावृत्ति रैकेट चलने के मामले की निष्पक्ष जांच का अनुरोध किया।
उन्होंने इस संबंध में शहर के पुलिस आयुक्त राकेश मारिया से बात करके मामले की विस्तृत जांच कराने को कहा। सिंह ने एक बयान में कहा कि यह मेरे लिए हैरानी भरा है कि मेरे द्वारा एक प्रतिष्ठित कंपनी को किराये पर दिया गया फ्लैट, जिसमें मैं कई वर्षों से गया भी नहीं, छापे के जरिये जांच के दायरे में आया है।
पूर्व आईपीएस अधिकारी ने स्पष्ट किया कि किरायेदार द्वारा रखरखाव के लिए रखे गये किसी व्यक्ति का गैरजिम्मेदाराना कृत्य द्वेषपूर्ण तरीके से उनके नाम और प्रतिष्ठा से जोड़ा गया। उनका पिछले एक दशक से इस संपत्ति पर कानूनी या भौतिक कब्जा नहीं है। मुंबई पुलिस की सामाजिक सेवा शाखा ने शनिवार की रात अंधेरी की पाटिलीपुत्र आवासीय सोसायटी में सिंह के मालिकाना हक वाले 10वीं मंजिल के अपार्टमेंट में एक बहरूपिया ग्राहक भेजा था। वहां से देह व्यापार का धंधा संचालित होने की बात की पुष्टि होने पर पुलिस ने घर पर छापा मारा।
पुलिस ने कहा कि 20 और 22 वर्ष उम्र की दो महिलाओं और वकील राजू शाह नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। राजू शाह को फर्म द्वारा फ्लैट के रखरखाव की जिम्मेदारी दी गई थी और वह गिरोह का कथित सरगना है। परिसर से चार हजार रूपये भी बरामद हुए। सिंह ने कहा कि मैंने मुंबई पुलिस आयुक्त से बात की है और उनसे इस मामले में विस्तृत रूप से निष्पक्ष जांच का अनुरोध किया है। मुझे इस पूरे मामले में किसी गड़बड़ी की आशंका है। छापेमारी पर मीडिया रिपोर्ट के संदर्भ में सिंह ने आरोप लगाया कि सभी तथ्यों को जानने के बावजूद, कुछ गैरजिम्मेदाराना संवाददाताओं ने खबर इस तरह से लिखी जिसका शीर्षक गुमराह करने वाला और मुझे बदनाम करने वाला है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.