नारायण साईं ने पुलिस से बचने के लिए दिये थे 2 करोड़ का घूस!

गुजरात पुलिस के एक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
नई दिल्ली: गुजरात पुलिस के एक इंस्पेक्टर को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों के मुताबिक इंस्पेक्टर सीएम कुंभानी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कुंभानी को 2 करोड़ रुपए के साथ गिरफ्तार किया गया है। यह इंस्पेक्टर सूरत क्राइम ब्रांच का है। सूत्रों के मुताबिक कॉल इंटरसेप्शन के आधार पर उसकी गिरफ्तारी की गई है। कुंभानी पर आरोप है कि उसने नारायण साईं को भगाने में उसकी मदद की और इस एवज में उसने 2 करोड़ रुपए लिए। पुलिस ने इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन माना जा रहा है कि आज दोपहर 11 पुलिस पुलिस इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकती है।
गौर हो कि विवादित प्रवचनकर्ता आसाराम बापू के पुत्र नारायण साईं ने बलात्कार की बात स्वीकारी है। सूरत की दो बहनो में से एक ने नारायण साईं पर और दूसरी ने आसाराम पर बलात्कार के आरोप लगाए थे। पुलिस के मुताबिक साईं ने अपनी आठ महिला अनुयाइयों के साथ भी शारीरिक संबंधों की बात स्वीकार की और उनमें से एक से उसका बच्चा भी है। नारायण साईं 58 दिन तक फरार रहा था जिसके बाद जाकर उसकी गिरफ्तारी हुई थी।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.