केएलओ ने पश्चिम बंगाल की मंत्री को धमकी भरा फोन किया

पश्चिम बंगाल की सामाजिक कल्याण मंत्री सावित्री मित्रा की शिकायत के अनुसार एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर धमकी दी है कि यदि उन्होंने केएलओ को 50 लाख रूपए की फिरौती नहीं दी तो उनकी और उनके परिजनों की हत्या कर दी जाएगी।

मालदा : पश्चिम बंगाल की सामाजिक कल्याण मंत्री सावित्री मित्रा की शिकायत के अनुसार एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर धमकी दी है कि यदि उन्होंने केएलओ को 50 लाख रूपए की फिरौती नहीं दी तो उनकी और उनके परिजनों की हत्या कर दी जाएगी। मालदा के पुलिस अधीक्षक कल्याण मुखर्जी ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के दौरे से पहले मंत्री महोदया रविवार की रात सिलीगुड़ी आयी थीं। वहीं पर उन्हें यह धमकी भरा फोन आया।
सूत्रों के अनुसार, फोन करने वाले ने केएलओ प्रमुख मलखान सिंह की ओर से बात करने का दावा किया और मंत्री से फिरौती मांगी। नंबर संबंधी जानकारी एकत्र करके ओल्ड मालदा पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है। नंबर इसी महिला के नाम पर पंजीकृत है। महिला की पहचान बलरामपुर निवासी रिनारा बीबी (32) नामक गृहणी के रूप में हुई है। उसका पति दिहाड़ी मजदूर है। पूछताछ के दौरान महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले ही उसका फोन खो गया था।
मुखर्जी ने बताया, हम मामले की जांच कर रहे हैं, हमने बलरामपुर की एक महिला को हिरासत में लिया है क्योंकि जिस नंबर से फोन किया गया था वह उसके नाम पर पंजीकृत है। इस बात की जांच चल रही है कि उसके केएलओ के साथ संबंध हैं या नहीं। जलपाईगुड़ी में पिछले वर्ष दिसंबर में हुए साइकिल बम विस्फोट और असम में पिछले सप्ताह हुई गोलीबारी की घटना के बाद केएलओ और कामतापुर पीपुल्स पार्टी के कई प्रमुख नेताओं को गिरफ्तार किया है। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.