RCB vs RR: अपने मुंह मियां मिट्ठू बने विजय माल्या, विराट कोहली पर किया कमेंट, भड़क उठे फैंस
Advertisement
trendingNow12259153

RCB vs RR: अपने मुंह मियां मिट्ठू बने विजय माल्या, विराट कोहली पर किया कमेंट, भड़क उठे फैंस

RCB vs RR: आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में फैंस रोमांच के तीसरे डोज का इंतजार कर रहे हैं. आरसीबी या आरआर के बीच मैच के बाद किसी एक टीम की आईपीएल से विदाई होनी है. इस रोमांच के बीच आरसीबी के पुराने मालिक विजय माल्या अंतरात्मा से एक आवाज निकली, जिसके बाद फैंस उन्हें लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. 

 

Virat Kohli and Vijay Malya

RCB vs RR IPL 2024 Eliminator: आईपीएल 2024 के एलिमिनेटर मैच में फैंस रोमांच के तीसरे डोज का इंतजार कर रहे हैं. आरसीबी या आरआर के बीच मैच के बाद किसी एक टीम की आईपीएल से विदाई होनी है. इस रोमांच के बीच आरसीबी के पुराने मालिक विजय माल्या अंतरात्मा से एक आवाज निकली, जिसके बाद फैंस उन्हें लगातार ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. विजय माल्या से साल 2019 में आरसीबी का मालिकाना हक छीन लिया गया था. लेकिन अब आरसीबी के लिए उनका पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

क्या बोले विजय माल्या?

आरसीबी ने आईपीएल 2024 में अविश्वसनीय अंदाज में प्लेऑफ में जगह बनाई. जिसके चलते हर कोई इस टीम की तारीफ करने से नहीं थक रहा है. इस बीच विजय माल्या ने भी बहती गंगा में हाथ धो लिए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'जब मैंने आरसीबी फ्रेंचाइजी के लिए बोली लगाई तो मैंने विराट के लिए भी दांव लगाया, तो मेरी अंतरात्मा ने मुझसे कहा कि मैं इससे बेहतर विकल्प नहीं चुन सकता था. मेरी अंतरात्मा मुझे बताती है कि आरसीबी के पास आईपीएल ट्रॉफी के लिए जाने का सबसे अच्छा मौका है. हर स्थिति में साथ, बेस्ट ऑफ लक.'

ऑरेंज कैप की रेस में टॉप पर विराट

विराट कोहली आरसीबी के लिए कई सालों से एड़ी-चोटी का जोर लगाते नजर आए हैं. आईपीएल 2024 में भी विराट का 2016 वाला अंदाज देखने को मिला. इस सीजन विराट की मेहनत रंग लाई और 8 साल बाद आरसीबी ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया. विराट अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों में टॉप पर हैं. विराट ने लीग राउंड खत्म होने तक 700 से ज्यादा रन ठोक दिए हैं. जिसमें 1 शतक और 2 फिफ्टी हैं. अब देखना दिलचस्प होगा कि राजस्थान के खिलाफ विराट कोहली कैसा प्रदर्शन करते हैं.

RCB ने लगाया जीत का 'सिक्सर'

आरसीबी ने इस सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की थी. महीनेभर तक लगातार हार झेलने के बाद आरसीबी ने जीत का सिक्सर लगाकर प्लेऑफ का टिकट काटा. पिछले 6 मैचों से आरसीबी को हार नहीं मिली है. दूसरी तरफ राजस्थान की टीम पिछले 4 मैच में जीत नहीं दर्ज कर सकी है. अब देखना होगा कि संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम एलिमिनेटर मैच में वापसी करती है या नहीं. 

Trending news