'अबतक 324 लोगों से सेक्स कर चुकी है लंदन की यह महिला'

इंग्‍लैंड की रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि वह अब तक 324 लोगों के साथ सेक्स कर चुकी हैं।

ज़ी मीडिया ब्यूरो
लंदन: इंग्‍लैंड की रहने वाली एक महिला ने दावा किया है कि वह अब तक 324 लोगों के साथ सेक्स कर चुकी हैं। महिला ने कहा है कि सेक्स करना उसकी लत बन चुकी है और वह रोज पांच घंटे तक अगर सेक्स नहीं करे तो उसे चैन नहीं मिलता है। 24 वर्षीय इस महिला का नाम नेसा जे है। महिला का कहना है कि सेक्स उसकी आदत और जरूरत बन चुका है जिसका बिना उसे चैन नहीं मिलता है।
इंग्लैंड के तटीय शहर क्रोमर की नेसा इस आदत से छुटकारा पाने के लिए थेरेपी भी ले रही हैं। उसका कहना है कि अगर मैं दिन में पांच बार सेक्‍स के जरिए चरम पर न पहुंचूं तो मेरी हथेलियों पर पसीना आने लगता है और मुझे गुस्‍सा आने लगता है । इस दौरान मुझे खुद को संतुष्‍ट करने की जरूरत महसूस होने लगती है।
नेसा ने खुद को माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर सेक्‍स टॉयज़ का फिलॉसफर और बॉइंकोलॉजिस्‍ट (सेक्‍स पर लिखने वाला) बताया है। नेसा के मुताबिक वह `किसी के साथ` भी सेक्‍स कर सकती हैं। वह सुपर मार्केट जाकर भी अपने लिए सेक्‍स पार्टनर तलाशती रहती हैं।
नेसा ने 16 साल की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो दी थी और तब से ही सेक्‍स के लिए उसकी प्‍यास बढ़ती चली गई। लेकिन अब वह अपना ज्यादातर समय सेक्‍स टॉयज रिव्‍यू करने में लगाती हैं।
नेसा के मुताबिक पहले एक महीने में करीब 30 पुरुषों के साथ हमबिस्‍तर हुआ करती थी, लेकिन अब एक ही पार्टनर है। उसका कहना है कि सेक्‍स का मजा लेने के लिए भावनात्‍मक होना भी जरूरी है।
(एजेंसी इनपुट के साथ )
(तस्वीर के लिए साभार-एलबनपिक्स डॉट कॉम)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.