वाटमोर ने पाक टीम में लाया बदलाव: मिसबाह

पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि कोच डेव वाटमोर ने खिलाड़ियों के रवैये में सकारात्मक बदलाव लाया।

कराची : पाकिस्तानी कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि कोच डेव वाटमोर ने खिलाड़ियों के रवैये में सकारात्मक बदलाव लाया। मिसबाह ने भारत से श्रृंखला जीतकर लौटने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि डेव ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया है। उन्होंने हमारे रवैये में बदलाव लाया। वह हमेशा कप्तान और खिलाड़ियों का साथ देते हैं।
पाकिस्तानी वनडे और टेस्ट टीम के कप्तान का मानना है कि कोच का आकलन उसके प्रदर्शन से होना चाहिये, राष्ट्रीयता से नहीं। उन्होंने कहा कि कोच का आकलन उसके काम के आधार पर होना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह किस देश से है। आस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वाटमोर को मार्च में पाकिस्तानी टीम के साथ एक साल पूरा हो जाएगा।
मिसबाह ने कहा कि भारत दौरा टीम खासकर युवाओं के लिये सीखने वाला रहा।
उन्होंने कहा कि भारत में खेलने का मतलब दबाव का सामना करना है। मुझे लगता है कि हमने एक ईकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन किया। वाटमोर ने अपने काम को बखूबी अंजाम दिया हालांकि पहली बार वह भारत पाक श्रृंखला का हिस्सा थे। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.