अमरावती: इंडिया बुल्‍स के दफ्तर में तोड़फोड़, पथराव

इंडिया बुल्‍स के अमरावती स्थित दफ्तर में सोमवार को फिर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की और बाद में पत्‍थरबाजी भी की। हालांकि यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं पाया है कि इस घटना को किन लोगों ने अंजाम दिया है।

ज़ी न्‍यूज ब्‍यूरो
मुंबई : इंडिया बुल्‍स के अमरावती स्थित दफ्तर में सोमवार को फिर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की। जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ की और बाद में पत्‍थरबाजी भी की। हालांकि यह अभी स्‍पष्‍ट नहीं पाया है कि इस घटना को किन लोगों ने अंजाम दिया है।
गौर हो कि महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने रविवार को इंडिया बुल्‍स के मुंबई स्थित दफ्तर में तोड़फोड़ की थी। इस मामले में तोड़फोड़ के आरोप में दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया गया। मुंबई में हुए हमले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया, वे मनसे के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। इस हमले में करीब दर्जन भर से ज्‍यादा लोगों ने तोड़फोड़ को अंजाम दिया।
सूत्रों के अनुसार, इस हमले के पीछे मनसे कार्यकर्ताओं का यह कहना है कि पूरे प्रदेश में जब सूखा पड़ा है तो इस कंपनी के थर्मल पावर प्‍लांट को पानी आपूर्ति की मंजूरी क्‍यों दी गई है। जबकि पानी को लेकर सब तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इससे पहले अमरावती में हुई रैली में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने सूखे की स्थिति के बावजूद इंडियाबुल्स के पावर प्लांट को पानी दिए जाने के मुद्दे पर महाराष्ट्र सरकार को आड़े हाथों लिया था।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.