यूरो कप का लुत्फ उठा रहे बिग बी

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन स्वीकार करते हैं कि वह खेल प्रेमी हैं और इन दिनों चल रहे यूरो कप का मजा ले रहे हैं।

मुम्बई : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन स्वीकार करते हैं कि वह खेल प्रेमी हैं और इन दिनों चल रहे यूरो कप का मजा ले रहे हैं। अमिताभ की बॉल और गोल के अलावा खिलाड़ियों के शरीर बने टैटू पर भी नजर रहती है।
बिग बी ने ट्विटर पर कहा, यूरो कप खिलाड़ियों में एक बात सामान्य है। यह एक तथ्य है कि सभी खिलाड़ी खेल में अपने पैरों का इस्तेमाल करते हैं लेकिन उनमें टैटू की अनोखी समानता भी है।
यूईएफए फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत आठ जून को हुई थी और एक जुलाई को इसका समापन होगा। इस टूर्नामेंट में 16 यूरोपीय देशों ने हिस्सा लिया।
अमिताभ ने शुक्रवार को यूक्रेन-फ्रांस के बीच खेले गए मैच का भी जिक्र किया। यह मैच 56 मिनट तक रुका रहा था।
उन्होंने ट्विटर पर लिखा, उफ! बादलों की गड़गड़ाहट और बिजली का चमकना! नहीं-नहीं मुम्बई में मानसून की पहली बारिश नहीं हो रही है. यूरो खेल में यूक्रेन व फ्रांस के मैच के दौरान ऐसा हुआ।
अमिताभ फुटबॉल के अलावा क्रिकेट में भी रुचि रखते हैं। उन्होंने इस साल क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के उद्घाटन समारोह में कविता पाठ भी किया था। (एजेंसी)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.