L&T को मिल गया 7000 करोड़ का ऑर्डर, शेयर बने रॉकेट, 3000 के पार निकला स्टॉक
Advertisement

L&T को मिल गया 7000 करोड़ का ऑर्डर, शेयर बने रॉकेट, 3000 के पार निकला स्टॉक

L&T share price: इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन कंपनी L&T की तरफ से बड़ी खबर आ रही है. कंपनी ने बताया है कि L&T की शाखा एलएंडटी कंस्ट्रक्शन ने मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) से एक मेगा ऑर्डर मिल गया है.

L&T को मिल गया 7000 करोड़ का ऑर्डर, शेयर बने रॉकेट, 3000 के पार निकला स्टॉक

Larsen & Toubro Ltd: इंजीनियरिंग और कंस्ट्रक्शन कंपनी L&T की तरफ से बड़ी खबर आ रही है. कंपनी ने बताया है कि L&T की शाखा एलएंडटी कंस्ट्रक्शन ने मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (MMRDA) से एक मेगा ऑर्डर मिल गया है, जिसके बाद लार्सन एंड टुब्रो लिमिटेड (L&T) के शेयरों में शुक्रवार को तेजी देखने को मिली है. आज के कारोबार के दौरान कंपनी (L&T Share Price) का स्टॉक 1 फीसदी की बढ़त के साथ 3051 के लेवल पर पहुंच गया. 

7000 करोड़ का हो सकता है ऑर्डर

आपको बता दें एलएंडटी ने जीते गए ऑर्डर के सटीक मूल्य का खुलासा नहीं किया है. खबर आ रही है यह कि कंपनी का मेगा ऑर्डर 7000 करोड़ रुपये से ज्यादा का हो सकता है. 

किस काम के लिए मिला है ऑर्डर?

एलएंडटी ने बीएसई को बताया कि ताजा ऑर्डर मुंबई में ऑरेंज गेट, ईस्टर्न फ्री वे से मरीन ड्राइव कोस्टल रोड के बीच एक अंडरग्राउंड रोड सुरंग परियोजना के डिजाइन और निर्माण के लिए है.

54 महीने में पूरा करना है काम

एलएंडटी ने कहा कि प्रोजेक्ट अलाइनमेंट मुख्य रूप से सरदार वल्लभभाई पटेल रोड के नीचे चलेगा और इसे 54 महीनों के भीतर पूरा किया जाना है.

6 महीने में 40 फीसदी बढ़ा स्टॉक

L&T के शेयर की बात करें तो पिछले एक महीने में कंपनी के स्टॉक ने निवेशकों को 11.97 फीसदी का रिटर्न दिया है. एक महीने की अवधि में कंपनी का शेयर 324.40 रुपये चढ़ा है. इसके अलावा पिछले 6 महीने में एलएंडटी के शेयर में 40.16 फीसदी यानी 869.20 रुपये की बढ़त देखने को मिली है. 31 मार्च को कंपनी का स्टॉक 2164 रुपये के लेवल पर था.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news