आप अकेले नहीं हो, 130 करोड़ जनता एकसाथ है- पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने 3 अप्रैल सुबह 9 बजे वीडियो जारी कर पूरे देश के नाम संदेश जारी किया है. इस वीडियों में मोदी ने कई सारी चीजों पर चर्चा की और लोगों से 5 अप्रैल को घर के बाहर दिया व मोबाइल का फ्लैशलाइट जलाने की भी अपील की. इसके साथ ही मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि लॉकडाउन के समय में घर पर रहकर जिन लोगों को लगता है वह अकेले हैं वे अकेले नहीं हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 3, 2020, 10:14 AM IST
    • मोदी ने देश के नाम जारी किया संदेश
    • लोगों को कहा हम सब एकसाथ हैं
    • 5 अप्रैल को घर की लाइटें बंद कर दिया व कैंडल जलाने की अपील
 आप अकेले नहीं हो, 130 करोड़ जनता एकसाथ है- पीएम मोदी

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार सुबह लॉकडाउन की स्थिति में देश के लोगों को संबोधित किया. मोदी ने एक वीडियो संदेश साझा करके राष्ट्रवासियों के लिए संदेश जारी किया.

बता दें कि मोदी  ने कोरोना की स्थिति में देश को तीसरी बार संबोधित किया है. पहली बार 19 मार्च को देशवासियों को संबोधित किया था फिर 24 मार्च को रात 8 बजे आकर लोगों को संबोधित करते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की थी. और तीसरी बार 3 अप्रैल को सुबह वीडियो जारी कर सभी लोगों के नाम संदेश जारी किया.

पीएम मोदी की देश से अपील, 5 अप्रैल को रात 9 बजे घर में जलाएं दीपक.

पीएम मोदी ने कहा कि 130 करोड़ भारतवासी अपने-अपने घरों में लॉकडाउन हैं. कुछ लोग सोच रहे हैं कि इतनी बड़ी लड़ाई को अकेले कैसे लड़ पाएंगे. यह समय लॉकडाउन का जरूर है. हम अपने घरों में जरूर है लेकिन हम अकेले नहीं हैं. 130 करोड़ भारतवासियों की सामूहिक ताकत को विश्व देख रहा है. यह 130 करोड़ लोगों की सामूहिक शक्ति एक साथ है. हमारे उत्साह और हमारे संकल्प से बढ़कर दुनिया में कुछ भी नहीं है.

इसके साथ ही पीएम ने 22 मार्च को जनता कर्फ्यू को एक मॉडल बताया. और जिस तरह से लोग अपने-अपने घरों से निकलकर घंटियां व बर्तन बजाते देखे गए, उसकी भी सराहना की.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़