काजल अग्रवाल ने पीएम राहत कोष समेत कई संस्थानों को दी सहायता राशि

साउथ फिल्मों व बॉलीवुड फिल्मों की अदाकार काजल अग्रवाल ने पीएम राहत कोष के अलावा कई संस्थानों में अपना सहयोग दिया है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने हर सक्षम देशवासी से पीएम राहत कोष में सहयोग करने की अपील की थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2020, 02:34 PM IST
    • काजल अग्रवाल ने पीएम राहत कोष में दिए 1 लाख रुपये
    • महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में भी की मदद
    • PETA को भी दिया सहयोग
काजल अग्रवाल ने पीएम राहत कोष समेत कई संस्थानों को दी सहायता राशि

मुंबई: कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. जिसके चलते पूरे देश में लंबा लॉकडाउन लगाया जा चुका है लेकिन इस लॉकडाउन की वजह से अर्थव्यवस्था को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है. लेकिन जिस वर्ग को लॉकडाउन का सबसे ज्यादा खामियाजा उठाना पड़ रहा है वह है दिहाड़ी मजदूर और गरीब वर्ग के लोग जिनका जीवन उनके प्रतिदिन के कमाई पर निर्भर करता है.

जानिए ट्वीटर पर ट्रेंड कर रही पहलवान बबीता फोगाट के बारे में.

ऐसे लोगों की मदद के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से पीएम राहत कोष में अपना योगदान देने के लिए कहा. पीएम की अपील पर सेलिब्रिटीज से लेकर बड़े-बड़े संस्थानों से लेकर एक सक्षम आमजन भी सामने आ रहा है और पीएम राहत कोष से लेकर राज्यों में भी अपना योगदान दे रहे हैं. यहां तक कि कई संस्थान व सोसाइटी के लोग मिलकर जरूरतमंदों तक खाना व राशन भी पहुंचा रहे हैं. 

बता दें कि इसी कड़ी में साउथ फिल्मों की सुपरस्टार काजल अग्रवाल भी सामने आईं और पीएम राहत कोष से लेकर कई संस्थानों में सहयोग किया. इसकी जानकारी रमेश बाला ने अपने ट्वीटर पर ट्वीट कर के दी. जिसके बाद लोगों ने जमकर उस पर कमेंट किया. ट्वीट में लिखा है कि काजल अग्रवाल ने 2 लाख फिल्म फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया, 2 लाख कोरोना संकट दान के तहत टॉलीवुड में, एक लाख पीएम केयर फंड में और एक लाख महाराष्ट्र राहत कोष में दिया है. इसके साथ ही काजल ने मुंबई में आवारा जानवरों को खाना खिलाने के लिए PETA की भी मदद की है.

काजल के अलावा साउथ के तमाम स्टार ने अपना बड़ा योगदान पीएम राहत कोष में दिया है. जिसमें प्रभास, रामचरण, रजनीकांत, महेश बाबू, पवन कल्याण समेत सभी स्टार ने योगदान दिया है. 

ट्रेंडिंग न्यूज़