भारत में 'कोरोना आतंकवाद' फैलाने की तैयारी में पाकिस्तान !

भले ही पाकिस्तान कोरोना के कहर से कराह रहा हो. लेकिन भारत के खिलाफ उसकी साजिशें बंद नहीं हो रही हैं. अब दुश्मन ने हमारी जमीन पर महामारी फैलाने की साजिश रची है. 

Last Updated : Apr 23, 2020, 07:40 AM IST
    • भारत के खिलाफ पाकिस्तान की कोरोना साजिश
    • कोरोना संक्रमित आतंकियों को सीमा पर इकट्ठा किया
    • भारत में कोरोना संक्रमण फैलाना चाहता है पाकिस्तान
    • एक ऑडियो रिकॉर्डिंग से हुआ खुलासा
    • नियंत्रण रेखा पर मौजूद आतंकी हैं कोरोना संक्रमित
भारत में 'कोरोना आतंकवाद' फैलाने की तैयारी में पाकिस्तान !

श्रीनगर: भारत में कोरोना फैलाने की सबसे बड़ी साज़िश से पर्दा उठ गया है. गोली, बम, बारुद और ऑटोमैटिक गन के साथ आतंकियों की घुसपैठ पुरानी  बात हो गई.  अब पाकिस्तान ने भारत पर कोरोना बम से हमले की साजिश रची है. दुश्मन देश ने इसके लिए कोरोना पॉजिटिव आतंकियों की टुकड़ी तैयार की है. जिसका मकसद है पूरे भारत में कोरोना फैलाकर हजारों लोगों की जान लेना. 

कोरोना संक्रमित आतंकी भेजने की फिराक में है पाकिस्तान 
ऐसी खबरें आ रही हैं कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर यानी पीओके के लॉन्च पैड पर कोरोना पॉजिटिव आतंकियों की टुकड़ी मौजूद है. ये भारत में घुसपैठ की तैयारी में जुटे हुए हैं. जिससे कि यह भारतीय भूमि पर आतंकवाद के साथ साथ महामारी भी फैला सकें. 

जिसके बाद जम्मू कश्मीर में चप्पे-चप्पे पर अलर्ट जारी कर दिया गया है. ये चेतावनी जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने दी है. उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि 'हमने अब तक जो सुना है. उसके मुताबिक पाकिस्तान आतंकियों की घुसपैठ कराता था. लेकिन अब हमने सुना है कि पाकिस्तान भारत में कोरोना पॉजिटिव लोगों को भेजनेवाला है..जिससे वो जम्मू कश्मीर के लोगो के बीच कोरोना फैला सके. ये चिंता की बात है.'

पाकिस्तान ने कोरोना संक्रमितों की फौज तैयार की

पाकिस्तानी फौज ने और वहां के आतंकी संगठनों ने ऐसे दहशतगर्दों को चुन-चुनकर एलओसी के पास जमा किया है, जो कोरोना पॉजिटिव हैं. पाकिस्तान इन कोरोना आत्मघातियों की जम्मू कश्मीर में घुसपैठ करवाकर पूरे भारत में कोरोना का सीरियल ब्लास्ट कराने का खतरनाक मंसूबा पाले बैठा है.  जम्मू कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह के इस खुलासे से हड़कंप मच गया है.

पिछले कुछ समय से नियंत्रण रेखा  के आस-पास आए दिन पाकिस्तान की तरफ से की जा रही फायरिंग से पाकिस्तान की इस साजिश का आभास होता है. पाकिस्तानी रेंजर्स और वहां की फौज की पूरी कोशिश कवर फायर देकर कोरोना संक्रमित आतंकियों की जल्द से जल्द जम्मू कश्मीर में घुसपैठ करा दी जाए. 

अगर ज्यादा समय बीता तो एलओसी पर मौजूद सभी आतंकी कोरोना की चपेट में आ जाएंगे. यही वजह है कि अब पाकिस्तान इन कोरोना बमों की जल्द से जल्द भारत में घुसपैठ कराने के लिए बेचैन है. 

इस तरह हुआ साजिश का खुलासा
पिछले दिनों सुरक्षा एजेन्सियों ने नियंत्रण रेखा के पार आतंकी कैंप में बैठे मोहम्मद शाहिद नाम के आतंकी का फोन टैप करने में सफलता प्राप्त की. जिसमें वह अपने बाप से बात कर रहा है. वह फोन पर बता रहा है कि आतंकी कैंप में 5 आतंकी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्हें भारत में घुसपैंठ कराने की कोशिश की जा रही है. 

आतंकी शाहिद और उसके बाप की फोन पर हुई इस बातचीत को सुनकर सुरक्षा एजेन्सियों के कान खड़े हो गए. जिसके बाद सीमा पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.  खुफिया एजेंसियों के अलर्ट के बाद जम्मू कश्मीर पुलिस ने पूरे कश्मीर में चौकसी सख्त कर दी गई है. नियंत्रण रेखा पर पर आर्मी अलर्ट है.  सीमा पर बीएसएफ के जवान सावधान हैं. 

बौखला गया है पाकिस्तान 
खुफिया सूत्रों की मानें तो  हाल के दिनों में जम्मू कश्मीर में कई आतंकियों को ढेर किए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला चुका है.   भारत को चोट पहुंचाने की उसकी हर साजिश नाकाम हो रही है.  इसलिए अब वो हिन्दुस्तान पर ऐसे हमले की तैयारी में है, जैसा आज तक दुनिया में कहीं नहीं हुआ है. ये साजिश है आत्मघाती कोरोना बम से संक्रमित आतंकियों की टुकड़ी की घुसपैठ कराना. 

पाकिस्तान ने रची है खतरनाक साजिश 
पाकिस्तान को पता है कि अगर एक बार उसके कोरोना आतंकी भारत में दाखिल हो गए तो फिर वो कई इलाके में जानलेवा महामारी फैला सकते हैं. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी और वहां की फौज के इस खतरनाक प्लान पर इमरान खान ने ये सोचकर मुहर लगाई होगी कि ये ऐसी साजिश है जिसमें ना तो ये आतंकी गोलियां दागेंगे, ना ही ग्रेनेड फेकेंगे और ना ही बम धमाके करेंगे. ये चुपचाप घनी आबादी के बीच फैल जाएंगे और बड़े इलाके को कोरोना की भट्ठी में बदल डालेंगे।

लेकिन पाकिस्तान को कहां पता था कि उसकी साजिश का सीक्रेट कोड भारत पहले ही तोड़ डालेगा. पाकिस्तान के कोरोना आतंकी प्लान का अब भारत करारा जवाब देने की तैयारी में है.  

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़