Navratri Students Aigiri Nandini: नवरात्रि उत्सव के दौरान एक स्कूल परिसर में स्टूडेंट्स ने 'अयि गिरि नन्दिनी' पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. यह वीडियो ऑनलाइन काफी वायरल हो रहा है. स्टूडेंट्स ने बेहद ही उत्साह के साथ देवी दुर्गा को समर्पित महिषासुर मर्दिनी स्तोत्र को गाया, जिसे सुनकर लोगों के रोंगटे तक खड़े हो गए. आवाज की बेहतरीन गूंज सुनकर तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे. इंस्टाग्राम हैंडल @prince_eduhub ने इस वीडियो को शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: ओवरटाइम से किया मना तो बॉस ने निकाला बाहर, फिर दिव्यांग एम्प्लाई ने कर दिया कंपनी का खुलासा


स्टूडेंट्स बेहद ही कॉन्फिडेंट


वीडियो में आप स्टूडेंट्स को भावपूर्ण भक्ति के साथ संस्कृत में श्लोक गाते देख सकते हैं और सभी स्टूडेंट्स बेहद ही कॉन्फिडेंट हैं. उनकी परफॉर्मेंस न केवल उनकी प्रतिभा को दिखलाता है बल्कि एकता और सांस्कृतिक गौरव की भी झलक दिखलाई है. इंस्टाग्राम हैंडल के अनुसार, वीडियो कथित तौर पर राजस्थान के सीकर में प्रिंस एजुकेशन हब से आई है जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.


यह भी पढ़ें: Knowledge News: क्या है सुखी विवाह? सिर्फ ऐसे लड़कों से शादी करती हैं खूबसूरत लड़कियां


वीडियो पर लोगों की आई ऐसी प्रतिक्रिया


फिलहाल, जी न्यूज वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है लेकिन वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी वाहवाही मिल रही है. वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कमेंट किया, "यह बहुत सुंदर और शक्तिशाली है." जबकि एक अन्य ने लिखा, "गूजबम आ गए मेरे तो, अद्भुत!" एक तीसरे यूजर ने कहा, "मैंने इसे पांच से अधिक बार सुना है. बार-बार सुनने का मन कर रहा है. भारतीय संस्कृति की क्या सुंदरता है!"


एक अन्य ने लिखा, "हर बच्चे के चेहरे पर आकर्षण और देख सकते हैं" वीडियो पोस्ट करने के बाद वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 42 मिलियन से अधिक बार देखा गया, जिसमें यूजर्स ने स्टूडेंट के उत्साह और उनकी क्षमता की सराहना की.