शॉपिंग करने मॉल में गई लड़की, टॉयलेट में घुसी तो उसे दिखा हिडन कैमरा; फिर क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow12462530

शॉपिंग करने मॉल में गई लड़की, टॉयलेट में घुसी तो उसे दिखा हिडन कैमरा; फिर क्या हुआ?


Hidden camera: आए दिन तरह-तरह के खबरे वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक खबर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें बताया जा रहा है कि अमेरिका के एक शॉपिंग मॉल के टॉयलेट में एक हिडन कैमरा मिला है. 

शॉपिंग करने मॉल में गई लड़की, टॉयलेट में घुसी तो उसे दिखा हिडन कैमरा; फिर क्या हुआ?

Hidden camera: हाल ही में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक शख्स मॉल के गर्ल्स टॉयलेट में कैमरा लगाकर लड़कियों का वीडियो बना रहा था. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब कुछ लड़कियों ने टॉयलेट में अजीब सा महसूस किया और पुलिस को इसकी जानकारी दी. ऐसी घटनाएं भारत में भी देखने को मिली हैं, लेकिन यह मामला भारत से बाहर का है.

यह घटना अमेरिका के न्यू जर्सी में एक मॉल का है. न्यूयॉर्क पोस्ट रिपोर्ट की मुताबिक, शख्स  ने पहले से तैयारी करके टॉयलेट में एक छोटा सा हिडन कैमरा लगाकर वहां की गतिविधियों को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया था. यह एक गंभीर अपराध है और लड़कियों की सुरक्षा को खतरे में डालता है. यह हरकत करने वाला शख्स महज 18 साल का है. वह इसे रिकार्ड करके बेचकर पैसा कमाता था. यह मामला 1 अक्टूबर का है. जब इस मामले की जानकारी न्यू जर्सी पुलिस को हुआ तो पुलिस ने इस मामले की जांच करके शख्स को गिरफ्तार कर लिया. 

टॉयलेट में देखी ऐसी चीज महिला के उड़ गये होश 

यह मामला तब सामने आया जब एक महिला टॉयलेट करने न्यू पोर्ट सेंटर मॉल में शॉपिंग के लिए आई थी. उसके बाद जब वो टॉयलेट इस्तेमाल की तो कुछ असामान्य लग रहा था. लेकिन अचानक उसकी नजर एक ऐसी चीज पर पड़ी जिससे उसके होश उड़ गये. जब महिला ने ध्यान से देखा तो एक छोटा सा हिडन कैमरा लगा हुआ था. इसके बाद महिला ने बिना डरे इस मामले की सूचना तुरंत पुलिस अधिकारी को दिया. जैसे ही पुलिस ने मॉल की तलाशी ली. उन्हें टॉयलेटरुम में और कई कैमरे मिले हैं. 

कितने लोग का बना चुका है वीडियो 

आरोपी के पास से कई ऐसे वीडियो मिले है. जो उनकी अनुमति के बिना ही बनाया गया था. यह घटना  बेहद परेशान करने वाला था. पुलिस जानकारी के अनुसार मुख्य आरोपी यही शख्स है. इसकी जानकारी अभी तक पुलिस को भी नहीं है क्योंकि वीडियो और फोटो में कोई समय और डेट नहीं है.

Trending news